वायरल

हिमाचल की इस बेटी का लोकगीत ‘पिंक प्लाजो’ Youtube पर वायरल, 10 लाख लोगों ने किया पसंद

हिमाचल की बेटी ने लोकगीतों में अपने दमदार अभिनय के दम पर धाक जमाई है।

सिरमौर: हिमाचल की बेटी ने लोकगीतों में अपने दमदार अभिनय के दम पर धाक जमाई है। सिरमौर जिले के राजगढ़ की पूजा चौहान ने ‘पिंक प्लाजो’ नाटी में पहाड़ी औरत का किरदार निभाया है। लोक गायिका सरला दांगी और लोक गायक किशन वर्मा के गाए लोकगीत ‘पिंक प्लाजो’ को 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह युगल गीत है। जो पहाड़ी दंपत्ति के जीवन पर आधारित है।

बता दें कि इस लोकगीत में एक पत्नी अपने पति से पिंक प्लाजो सूट की मांग करती है, जबकि पति कहता है कि उसके पास पैसे नहीं है। जब सेब की अच्छी फसल होने होगी तो तब पिंक प्लाजो सूट लेगा।

सेब सीजन के बीच लोग इस वीडियो को खूब देख रहे हैं। राजगढ़ निवासी (20) पूजा चौहान के पिता रत्न सिंह चौहान आईपीएच और पीडब्ल्यूडी कर्मचारियों के नेता हैं। एक साल पहले पूजा ने अपनी ग्रेजुएशन पूरी की है। वह स्कूल के कार्यक्रमों में नृत्य और अभिनय में खूब भाग लेती है।

इसके बाद ‘ओरा कोरे तू प्यार’ लोकगीत में भी पूजा ने नृत्य और अभिनय किया। पिंक प्लाजो ने तो उसे खासी पहचान दी है। पूजा ने बताया कि जब भी वह घर से बाहर निकलती है तो लोग उसकी तरफ देखकर बोलते हैं कि वो देखो पिंक प्लाजो वाली लड़की।

Tags

सम्बंधित आर्टिकल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close