प्रसाद में साइनाइड मिलाकर 10 लोगों को उतारा मौत के घाट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आंध्र प्रदेश में पिछले दो सालों में एक सीरियल किलर ने तीन महिलाओं समेत 10 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

अमरावती। आंध्र प्रदेश में पिछले दो सालों में एक सीरियल किलर ने तीन महिलाओं समेत 10 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है। इस हत्यारे ने इन लोगों को  साइनाइ प्रसाद में मिलाकर दिया। फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी का नाम सिमाध्री है। आरोपी एक वॉचमैन है। उसपर राजमुंदरी और एलुरु में चार लोगों की हत्या करने का आरोप दर्ज हैं।

हालांकि, बाकी के 6 मामलों में रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि दो सालों में आरोपी ने इन घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपनी आखिरी घटना को अक्टूबर महीने में गोदावरी जिले में अंजाम दिया था। दरअसल अंतिम घटना में मृतक अपने घर से नकद और जेवरात लेकर बैंक में जमा करने के लिए जा रहा था। कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई।

बाद में खुलासा हुआ की नकदी और जेवरात गायब है। गोदावरी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नवदीप सिंह ने कहा कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साइनाइड से मौत होने की पुष्टी नहीं हो सकती थी। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति की मौत, ब्रेन स्ट्रोक या फिर हर्ट अटैक से हुई थी। हालांकि, बाद में जांच में सामने आया कि मृत व्यक्ति  सिमाध्री के साथ संपर्क में था।

कॉल रिकॉर्डिंग में सामने आया कि मृतक के साथ राइस पुलर खरीदने को लेकर आरोपी से बातचीत हो रही थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राइस पुलर एक शक्तिशाली पत्थर है जिसमें कई अदभुत शक्ति है। जिसमें कई गुण होते है। जांच में सामने आया की 220 फोन कॉन्टेक्ट में मरने वाले सभी  लोग आरोपी सिमाध्री के संपर्क में थे। सिमाध्री लोगों को राइस पूलर के नाम से मूर्ख बनाता था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |