अभिनेत्री पत्नी ने पति पर दर्ज कराया मुकदमा, बोली- इतना मारा कि कान का पर्दा फट गया

इंदौर के अभिनेता पर दिल्ली की मॉडल और अभिनेत्री ने दहेज और मारपीट के संगीन आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

इंदौर: इंदौर के अभिनेता पर दिल्ली की मॉडल और अभिनेत्री ने दहेज और मारपीट के संगीन आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री के आरोपों के आधार पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। अभिनेत्री का आरोप है कि पति ने उसकी जिंदगी नर्क बना दी है। उसकी शादी को सिर्फ 10 महीने ही हुए हैं। शादी के दो महीने बाद ही उसका असली चेहरा सामने आ गया। वह मारपीट करने लगा और फिर छोड़ दिया। उसने इतना मारा कि कान का पर्दा भी फट गया।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी मॉडल और अभिनेत्री स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने केस शून्य पर दर्ज कर इंदौर के द्वारकापुरी थाने को भेजा है। पुलिस की ओर से ठोस कार्रवाई नहीं होते देख स्वाति ने मंगलवार को इंदौर आकर एडीजी वरुण कपूर से मुलाकात की। द्वारकापुरी पुलिस जांच कर रही है।

ये है पूरा मामला
इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाले अभिनेता कर्ण पिता सूर्य प्रकाश शास्त्री से 30 वर्षीय स्वाति मेहरा ने करीब 10 महीने पहले 13 फरवरी 2019 को लव मैरिज की थी। वे जून 2018 में मुंबई में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दूसरे के करीब आए और जान पहचान हुई।लेकिन स्वाति के अनुसार, शादी के 2 महीने बाद ही कर्ण ने दहेज की मांग शुरु कर दी। इसके लिए उसने कई बार स्वाति से मारपीट भी की, जिससे उसके कान का पर्दा तक फट गया। इतना ही नहीं स्वाति ने आरोप लगाया कि एक बार कार से इंदौर आते वक्त कर्ण ने रास्ते में उसे मारने की कोशिश भी की। यहां तक कि स्वाति का करियर चौपट करने का भी प्रयास किया।

कर्ण ने नकारे सारे आरोप
वहीं स्वाति के पति कर्ण ने सारे आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि स्वाति मुझसे अलग रहती है। यह फैसला आपसी सहमति से हुआ था। उसके लगाए सभी आरोप गलत हैं। मैंने आज तक उस पर हाथ नहीं उठाया है। वह मुझे बदनाम और मेरा करियर खराब कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |