Airtel का बड़ा ऐलान, 599 रुपए के रिचार्ज पर मिलेगा 4 लाख का इंशोयरेंस

भारतीय टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एक बड़ा ऐलान किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भारतीय टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने एक बड़ा ऐलान किया है। कंपनी ने कहा है कि अब प्रीपेड प्लान के साथ लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जाएगा। इसके लिए कंपनी Bharti AXA के साथ पार्टनर्शिप की है। एयरटेल ने कहा है कि भारत में इश्योरेंस की पहुंच काफी कम है, इसलिए ये प्लान लॉन्च किया जा रहा है। इश्योरेंस स्कीम एक खास प्रीपेड प्लान के साथ अपने कस्टमर्स को 4 लाख रुपए तक का लाइफ इंश्योरेंस कवर देगी।

Airtel के नए 599 रुपए के प्रीपेड प्लान के तहत कंपनी कस्टमर्स को हर दिन 2GB डेटा देगी। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी हैं। इसके साथ हर दिन 100SMS भी मिलेंगे। इसकी वैलिडिटी 84 दिन की होगी।

एयरटेल ने कहा है कि 599 रुपए के इस प्रीपेड प्लान्स में 4 लाख रुपए तक का इश्योरेंस भी शामिल होगा। ये इंश्योरेंस कवर Bharti AXA Life Insurance की तरफ से मिलेगा। एयरटेल ने कहा है, IRDAI के मुताबिक भारत में इंश्योरेंस की पहुंच पूरी आबादी का 4 फीसदी से भी कम है, जबकि मोबाइल की रीच लगभग 90 फीसदी तक है। ऐसा अनुमान लगाया गया है कि 2022 तक भारत में स्मार्टफोन यूजर्स की संख्या 830 मिलियन तक हो जाएगी।

कंपनी ने कहा है कि ये 18-54 साल के सभी एयरटेल कस्टमर्स के लिए लागू होगा जो ये प्लान लेते हैं। इसके लिए कोई पेपरवर्क या मेडिकल जांच नहीं की जाएगी। इंश्योरेंस सर्टिफिकेट इंस्टैंट जारी किया जाएगा। अगर कस्टमर्स चाहें तो फिजिकल इंश्योरेंस कॉपी अपने घर तक मंगा सकते हैं।
 
599 रुपए का यह पैक कंपनी ने फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के कस्टमर्स के लिए लॉन्च किया है। कस्टमर्स को 599 रुपए के पहले रिचार्ज के बाद एनरॉल कराना होगा। इसे आप एसएमस, एयरटेल थैंक्स और एयरटेल रिटेलर के जरिए कर सकते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |     महिला सुरक्षा पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के सभी थानों में बनेंगी महिला हेल्प डेस्क     |     हैदराबाद गैंगरेपः सीन रिक्रिएट करने के लिए NH-44 पर आरोपियों को ले गई थी पुलिस, भागने की कोशिश में एनकाउंटर     |     हैदराबाद गैंगरेप: जहां महिला डॉक्टर के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने चारों आरोपियों का वहीं किया एनकाउंटर     |     ‘बांटो और राज करो’ की नीति छोड़ अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे मोदी सरकार: ममता     |