Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल के कारण आसिम रियाज़ और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती में आ रही है दरार

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन नए नए ड्रामे देखने मिल रहे हैं। घर में कभी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट की लड़ाई होती हैं

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 में आए दिन नए नए ड्रामे देखने मिल रहे हैं। घर में कभी टास्क के दौरान कंटेस्टेंट की लड़ाई होती हैं वहीं दूसरी और दोस्ती भी होती दिखती हैं। ऐसा ही देखने मिला जब लंबे समय से चल रहे झगड़ के बाद शहनाज़ ने सिद्धार्थ के लिए दोस्ती का हाथ बढ़ाया। सिद्धार्थ ने दोस्ती तो कर ली लेकिन उनके पुराने दोस्त आसिम उनसे लड़ गए।

एक लंबे समय तक दोस्त रहने के बाद शहनाज़ और सिद्धार्थ की बीते हफ्ते नई वाइल्ड कार्ड एंट्री के आने से लड़ाई हो गई थी। दोनों की लड़ाई इतनी बढ़ गई कि शहनाज़ ने सिध्दार्थ की बुराईयां करना शुरू कर दिया। लेकिन बीते दिन शहनाज़ ने सिद्धार्थ की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया। सिद्धार्थ ने बिना सोचे समझे उनकी दोस्ती को कुबूल कर लिया।

बीते दिन दिखाया गया है कि आसिम रियाज़ शहनाज़ और सिद्धार्थ की दोस्ती से नाखुश नज़र आ रहे हैं। आसिम ने बहस के दौरान सिद्धार्थ से चिल्लाते हुए कहा कि ये लड़की पूरे घरवालों के सामने बुराई कर रही थी अब आ गई तो तुम बात करने लगे। आगे आसिम ने कहा कि कल तक ये डिसाइड किया था कि भरोसा नहीं करना और एक बार आकर गले लगा लिया तो आपकी दोस्ती हो गई।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ से लड़ाई के दौरान शहनाज़ ने उनके लिए हर किसी घरवाले के सामने जाकर खूब बुराई की थी। जिसके बाद सिध्दार्थ भी उनके रवैये से काफी परेशान हो गए थे। कुछ ही दिनों पहले रश्मि देसाई और देवोलीना की वापसी के बाद शहनाज़ ने उनसे टीम अप किया था लेकिन अब वो दोबारा सिद्धार्थ के पास जा चुकी हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |