Bigg Boss 13: शहनाज़ गिल ने हिमांशी के पैरेंट्स से मांगी माफी, क्या अब खत्म हो जाएगी दुश्मनी

टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में हाल ही में कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री आई हैं

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नई दिल्ली। टेलीविज़न रियलिटी शो बिग बॉस में हाल ही में कुछ नई वाइल्ड कार्ड एंट्री आई हैं, जिससे शो में रोज़ एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। घर में आए सदस्यों में एक हिमांशी खुराना भी है जो कि शहनाज़ गिल से लड़ाई के कारण विवादों में आ गई थीं। हाल ही में शहनाज़ ने अपनी दुश्मन हिमांशी के माता-पिता से सभी कैमरों के सामने माफी मांगी है।

जब पहली बार हिमांशी ने बिग बॉस हाउस में एंट्री ली तो उन्हें देखकर शहनाज़ बौखला गई थीं जिसके बाद सबके समझाने पर उन्होंने हिमांशी से बात करने की कोशिश भी की थी। बाद में शहनाज़ ने हिमांशी की तरफ दोस्ती का भी हाथ बढ़ाया था जिसके लिए हिमांशी ने उन्हें साफ इनकार कर दिया था।

शहनाज़ के माफी मांगने के बाद हिमांशी ने घर में मौजूद कैमरे पर कहा था कि इस लड़की ने मेरे माता पिता के बारे में बहुत कुछ कहा है, जब तक ये नेशनल टेलीविज़न पर माफी नहीं मांगती मैं इससे बात नहीं करूंगी।

बीते दिन प्रसारित हुए एपिसोड में दिखाया गया है कि पारस छाबड़ा हिमांशी को उनके और शहनाज़ के झगड़े को हल करने का सुझाव दे रहे हैं। पारस ने हिमांशी से कहा कि उन्हें शहनाज़ की माफी कुबूल कर लेनी चाहिए। इसके बाद पारस शहनाज़ को बुलाकर हिमांशी की मां से सबके सामने माफी मांगने के लिए कहते हैं।

शहनाज़ बिना कुछ सोचे समझे सबके सामने हिमांशी की मां से हर उस बात के लिए माफी मांगती हैं जो उन्होंने कही है। शहनाज़ कहती हैं जो भी कहा वो सब गलत था, मैं छित्तर भी खा लूंगी। शहनाज़ के माफी मांगने पर हिमांशी भी उन्हें बड़प्पन दिखाते हुए माफ कर देती हैं।

अब देखना होगा कि शहनाज़ के माफी मांगने के बाद अब दोनों के बीच कितने दिनों तक और लड़ाई देखने मिलेगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |