Bigg Boss 13: Shocking! बिग बॉस ने निकाला सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर, हाथापाई की मिली सज़ा

‘बिग बॉस’ के घर में अक्सर ऐसा होता है जब टास्क के दौरान या कभी भी कंटेस्टेंट अपना आपा खो बैठते हैं

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस’ के घर में अक्सर ऐसा होता है जब टास्क के दौरान या कभी भी कंटेस्टेंट अपना आपा खो बैठते हैं और बात हाथापाई पर आ जाती है। हालांकि ‘बिग बॉस’ के घर में फिजिकल वायलेंस की कोई जगह नहीं है। कंटेस्टेंट के बीच कितना भी झगड़ा क्यों न हो, लेकिन कंटेस्टेंट एक दूसरे को नुकसान नहीं पहुंचा सकते… ये बिग बॉस के घर का नियम होता है। अगर कोई कंटेस्टेंट ऐसा करता भी है तो उसकी सज़ा होती है घर से बेघर होना, और ये सज़ा ‘बिग बॉस 13’ में मंगलवार यानी आज सिद्धार्थ शुक्ला को मिलेगी।

मंगलवार के एपिसोड की एक छोटी से झलक सामने आई है जिसमें शहनाज़ इमोशनल होती दिखाई दे रही हैं। साथ ही ‘बिग बॉस’ घरवालों को एक टास्क देंगे जिसमें हर बार की तरह कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई हो जाएगी। लेकिन ये लड़ाई इतनी बढ़ जाएगी कि कंटेस्टेंट आपस में हाथापाई पर उतर आएंगे हैं। वीडियो में माहिर शर्मा को भड़कते हुए साफ देखा जा सकता है। वहीं टास्क के दौरान के सिद्धार्थ शुक्ला एक गलती कर बैठेंगे और गुस्से में फिजिकल वॉयलेंस पर उतर आएंगे। सिद्धार्थ का गुस्सा इतना बढ़ जाएगा को वो हाथापाई कर बैठेंगे। जिसके बाद ‘बिग बॉस’ सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाएंगे और ये घोषणा करेंगे कि ‘जिस प्रकार सिद्धार्थ ने टास्क छीना झपटी की वो सरासर निंदनीय है बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं’।

सिद्धार्थ शुक्ला को आज घर से बेघर कर दिया जाएगा, लेकिन खबरों की मानें तो फिलहाल उन्हें भी रश्मि देसाई और देवोलीना के साथ सीक्रेट रूम में रखा जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |