Box Office Collection: ‘हाउसफुल 4’ की ताबड़तोड़ कमाई ने उड़ाए सबके होश, तोड़ा ये बड़ा रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई करने में सफल हो चुकी है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर धाकड़ कमाई करने में सफल हो चुकी है। जी हां, हाउसफुल 4 के दूसरे वीकेंड की शुरूआत के साथ आसमान छू चुकी है। Farhad Samji के निर्देशन में बनी और अक्षय के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है।

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का दूसरा वीकेंड शुरू हो चूका है। धनतेरस पर फिल्म ने पहले दिन 19.08 करोड़ की ओपनिंग ली थी। दूसरे दिन शनिवार को 18.81 करोड़ और रविवार को ख़ास दिवाली के दिन फ़िल्म ने 15.33 करोड़ जुटाए। इसके बाद सोमवार को गोवर्धन पूजा की छुट्टी में हाउसफुल 4 ने छप्परफाड़ कमाई की और 34.56 करोड़ का ज़बर्दस्त कलेक्शन किया था। फ़िल्म ने पहले हफ़्ते में 141.31 करोड़ जमा किये।

वही दूसरे सप्ताह में शुक्रवार को फ़िल्म ने लगभग 8 करोड़ का कलेक्शन किया, शनिवार को 10.10 करोड़, रविवार को करीब 13-13.30  करोड़ रुपये की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म ने दस दिनों में 168.80 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसके साथ फ़िल्म 2019 की टॉप 10 फ़िल्मों में छठे स्थान पर पहुंच गयी है। हाउसफुल 4 ने रितिक रोशन की सुपर 30 को इस लिस्ट से बाहर कर दिया है। अक्षय कुमार की अब 3 फ़िल्में इस साल सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्मों में शामिल हो गयी हैं। फिल्म के इस शानदार प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि ‘हाउसफुल 4’ जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |