धार्मिक

दैनिक राशिफल- जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

19 अगस्त राशिफल— इन लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ

मेष राशि— हर इंसान को बहुत ध्यान से सुनें ऐसा हो सकता है कि आपको अपनी समस्या का हल मिल जाए। कोई बेहतरीन विचार आपको ​आर्थिक लाभ पहुंचाएगा, किसी पुराने​ मित्र से अचानक से मुलाकात हो सकती है जिससे पुरानी यादें फिर से ताजा हो जाएंगी। ऐसी परियोजनाओं पर काम करने की जरूरत है जिनसे आपको लाभ हो। जिन काम को करने के लिए आप चुनेंगे उनमें लाभ होंगे।

वृष राशि— स्वास्थ्य के लिए आज का दिन बहुत ही अच्छा है। आपकी खुशमिजाजी से आपके आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। अतिरिक्त धन को रियल स्टेट में निवेश कर सकते हैं। नई शुरू की परियोजनाओं से मन के मुताबिक नतीजे नहीं मिलेंगे। सामान का ध्यान रखने की जरूरत है नहीं ​तो वो चोरी हो सकता है।

मिथुन राशि— ख्याली पुलाव पकाने में वक्त बर्बाद ना करें, सार्थक कामों में लगाने के लिए एनर्जी बचा कर रखें। कई नई आर्थिक परियोजनाओं से आपका सामना होगा, कोई भी फैसला करने से अच्छी तरह से सोच—विचार कर लें। मानसिक स्पष्टता से अपने वि’रोधियों को प’छाड़ देंगे, आपकी सभी दुविधाओं का अंत होगा। यात्रा करना फायदेमंद तो होगा लेकिन साथ ही महंगा भी होगा।

कर्क राशि— अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए गंभीर तौर पर प्रयास करें। आपकी इच्छाएं दुआओं से पूरी होंगी। पिछले दिन की मेहनत का फल आपको मिलेगी। वो काम करें जिसे करने को आपका मन कहे, दूसरेे के कामों में दखल देने से बचें। पुराना कोई शख्स आपसे मुलाकात करेगा।

सिंह राशि— किसी झं’गडालू इंसान से वि’वाद करने से बचें, ऐसा करने से आपका मूड खराब हो सकता है। समझदारी से काम करें। लोगों के बीच सोच—समझकर बोलें नहीं तो आपको दूसरों की आलोचना का शिकार होना पड़ सकता है। साझेदारी में कोई नई योजना शुरू करने के लिए समय बहुत ही अच्छा है, इससे सभी को मुनाफा होगा, बस थोड़ा सोच विचार कर फैसला लें।

कन्या राशि— ऐसी चीजों पर काम करने की जरूरत है जिनसे आपका स्वास्थय बेहतर हो। पैसा कमा सकते हैं बस आपको अपनी जमापूंजी का पारंपरिक तौर पर निवेश करना है। चालाकी भरा कोई भी काम करने से बचें। अतिरिक्त काम अपने कंधों पर लेंगे, आय और प्रतिष्ठा बढ़ेगी इससे। अतीत से जुड़ा कोई इंसान आपके साथ संपर्क करेगा और आपके इस दिन को यादगार बना देगा।

तुला राशि— शारीरिक चुस्ती को बढ़ाने के लिए खेलकूद की गतिविधियों में भाग लें। उधार मांगने वालों पर ध्यान ना दें। रिश्तेदारों के यहां छोटी यात्रा से आपको भागदौड़ भरे दिन में आराम मिलेगा। पेशेवर तौर पर अगर खुद को दूसरों के सामने रखते हैं तो ये आपके कैरियर के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है।

वृश्चिक राशि— खुशी से भरा अच्छा दिन है, दूसरों पर कुछ ज्यादा खर्च कर सकते हैं। घरवालों के साथ मिलकर कुछ अलग और रोमांचकारी करना चाहिये। बहुत लंबे समय से चले आ रहे झ’गडों को निपटा लें। यात्रा करने से फायदा होगा, लेकिन महंगा रहेगा।

धनु राशि— स्वास्थ्य का ध्यान रखें नहीं तो परेशानी हो सकती है निवेश के लिए अच्छा दिन है लेकिन सही सलाह के बाद ही निवेश करें। पारिवारिक त’नाव से अपना ध्यान भंग ना होने दें। सहकर्मी आज दूसरे दिनों की तुलना में आपको समझने की ज्यादा कोशिश करेंगे। व्यक्तित्व और रंगरूप को बेहतर बनाने की कोशिश से संतोषजनक नतीजें हासिल होंगे।

मकर राशि— आशावादी बने और गुजरे समय को देखें। आपके विश्वास से नई उम्मीदों के द्वार खुलेंगे, खर्चों में बढ़ोतरी होगी। आमदनी में भी बढ़ोतरी होगी। दूसरे देशों में व्यापारिक संपर्क बनाने के लिए दिन बहुत ही अच्छा है। बातचीत में कुशलता रहेगी।

कुंभ राशि— किसी सज्जन पुरुष की कहीं बातों से आपको संतोष मिलेगा। वित्तीय स्थिति में सुधार होने के साथ ही आपके खर्चों में भी बढ़त होगी। ज्ञान की प्यास से नए दोस्त बनाने में मदद मिलेगी। सामाजिक दायरे में ऐसे लोगों के साथ उठे बैंठे जो कि स्थापित है और भविष्य में होने वाली घटनाओं के बारे में देख सकते हैं।

मीन राशि— जल्दबाजी में कोई फैसला ना लें इससे आपके बच्चों को नुकसान हो सकता है। कुछ जरूरी योजनाएं होंगी और इनसे आपको आर्थिक लाभ होगा। धार्मिक स्थल या किसी रिश्तेदार के यहां जाना हो सकता है। कैरियर की दृष्टि से शुरू किया गया सफर फायदेमंद होगा लेकिन इसके लिए अपने माता—पिता को आपत्ति हो सकती है। आज के दिन आपका भाग्य ऐसे हालात पैदा करेगा जिनसे आपको खुशी मिलेगी।

Tags

सम्बंधित आर्टिकल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close