Diet Sabya ने लगाई मौनी रॉय की क्लास, ड्रेस को कहा-गंदी Copy !

फैशन इंडस्ट्री जितनी चकाचोंध से भरी हुई दिखती है, उतनी ही पेचीदा भी है। आप कभी भी अंदाजा नहीं लगा सकते

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

फैशन इंडस्ट्री जितनी चकाचोंध से भरी हुई दिखती है, उतनी ही पेचीदा भी है। आप कभी भी अंदाजा नहीं लगा सकते कि कब आपकी फेवरेट दीवा को कोई ट्रोल कर दे। कुछ ऐसा ही हुआ है स्टाइलिश और टैलेंटेड ‘मौनी रॉय’ के साथ। हैलोवीन के मौके पर हर बॉलीवुड स्टार अपना लुक शेयर कर रह था। मौनी ने भी गाजरी रंग की रफ्फल फ्रॉक पहन कर अपनी फोटो शेयर की। जहां उनके फैंस उनकी तारीफों के पुल बांध रहे थे। वहीं Diet Sabya नाम के एक इंस्टाग्राम यूजर ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल कर दिया। अब आप सोच रहे होंगे की आखिर यह यूजर है कौन ?

 

 

दरअसल, यह Diet Sabya इंडियन है या विदेशी इस बात का कोई खुलासा नहीं है। मगर यह यूजर दुनिया के तमाम मॉडल्स और बॉलीवुड दीवाज की ड्रेसेस पर पूरा ध्यान रखते है। यह देखते है कि किस बॉलीवुड दीवा ने किस विदेशी स्टार की ड्रेस को कॉपी किया है। इस यूजर का इंस्टाग्राम पेज तब मशहूर हुआ जब सब्यसाची ने इन्हें ‘फैशन इंडस्ट्री का पुलिस’ बताया। फिर क्या इन्होने अपना काम शुरू कर दिया। अब यह सबकी क्लास लगाते है। चाहे वो दीपिका पादुकोण जैसी बड़ी एक्ट्रेस हो या मौनी रॉय जैसी न्यू कमर।

बतादे की उन्होंने मौनी रॉय को अमेरिकन मॉडल कैंडल जेनर से कम्पयेर किया है। Diet Sabya ने बहुत ही घटिया कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा है कि ‘For #halloween, did @imouniroy dress up as @kendalljenner in a GANDI version of the @giambattistavalliparis x @hm dress? LOL’

PunjabKesari

फिर क्या, Diet Sabya के चाहने वालों ने अपने कमैंट्स भी लिखने शुरू कर दिए। किसी ने लिखा कि ‘मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए है’ तो किसी ने लिखा कि ‘हैलोवीन पर कॉपी ही करते है’ वैसे सिर्फ ट्रोलर्स पर ध्यान न देते हुए देखा जाए तो मौनी का लुक बेहद खूबसूरत है। उन्होंने किसी को कॉपी किया हो या नहीं मगर उनके फैंस उनका साथ कभी नहीं छोड़ेंगे। Diet Sabya अपनी जगह बिल्कुल सही काम कर रहे है। मौनी के फैंस भी अपनी जगह सही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |