नागपुर टी20 पर तो नहीं पड़ेगा मौसम का असर, जानिए कैसा रहेगा मौसम का मिजाज ?

भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले दो मुकाबले पर रद होने का खतरा मंडरा रहा था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के पहले दो मुकाबले पर रद होने का खतरा मंडरा रहा था। दिल्ली में खेले जाने वाले मैच पर प्रदूषण की वजह से जबकी राजकोट टी20 पर महा चक्रवात की वजह से रद होने का खतरा मंडरा रहा था। नागपुर में सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच खेला जाना है। इस मैच में मौसम कैसा रहेगा इसको लेकर सभी जानना चाहते हैँ।

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian cricket team) ने राजकोट टी20 में शानदार जीत के साथ सीरीज में बांग्लादेश के खिलाफ 1-1 की बराबरी की। दिल्ली में खेला गया पहला मुकाबला बांग्लादेश ने जीता था। भारत की जीत के साथ यह तय हो गया कि अब सीरीज उसकी होगी जो आखिरी मुकाबले में जीत दर्ज करेगा। क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि तीसरे टी20 में मौसम दखल नहीं डालने वाला।

कैसा रहेगा नागपुर टी20 में मौसम

भारत और बांग्लादेश के बीच 10 नवंबर रविवार को शाम सात बजे से तीसरा टी20 मैच खेला जाना है। इस मैच से पहले बारिश होने की थोड़ी सी भी संभावना नहीं है। रविवार को मैच के दौरान नागपुर का न्यूतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहेगा। दिन में धूप खिली रहेगी और हवा 6 किलोप्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है।

भारत-बांग्लादेश सीरीज 1-1 की बराबरी पर

बांग्लादेश ने पहला टी20 मैच 7 विकेट से जीता था तो वहीं भारत ने दूसरे मैच में 8 विकेट से जीत हासिल कर हिसाब बराबर कर लिया। इस सीरीज में अब तक दो अर्धशतक बने हैं। बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम (Mushfiqur Rahim) ने पहले मैच में नाबाद 60 रन की पारी खेली थी जबकि राजकोट में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने 43 गेंद पर 85 रन की आतिशी पारी खेली थी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |