Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला और आरती के रिश्ते में आई दरार, अब नहीं होगी आपस में बात

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते नई वाइल्ड कार्ड एंट्री आई हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में इस हफ्ते नई वाइल्ड कार्ड एंट्री आई हैं। इन नए सदस्यों के घर में पहुंचते साथ सभी पुराने ग्रुप टूटने से लगे हैं और नए ग्रुप बनने लगे हैं। कई दिनों से अपनी दोस्ती निभा रहे सिद्धार्थ भी अपने साथियों के बदलते रंग देख परेशान हो चुके हैं।

बीते दिन प्रसारित हुए बिग बॉस के एपिसोड में दिखाया गया है कि आरती दिन की शुरुआत से ही अपने ग्रुप यानि आसिम, सिध्दार्थ से अलग अलग बैठ रही हैं और किसी से सीधी तरह बात भी नहीं कर रही हैं। इसके अलावा बीबी ट्रांसपोर्ट सर्विस टास्क के दौरान भी आरती ने आसिम को फटकार लगाई थी।

लगातार आरती का बदला हुआ रवैया देखकर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम परेशान हो चुके हैं। आसिम ने सिध्दार्थ से कहा कि आरती नए लोगों के आने और कैप्टन बनने के बाद काफी अलग हो रही हैं और दूसरे ग्रुप से तालमेल बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं। इसके बाद सिध्दार्थ ने बताया कि जब नई जोड़ियां आई थीं तो उन्होंने आरती से कहा था कि मुझे तुमपर ट्रस्ट नहीं हैं।

बाद में शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना के सामने कहा कि वो आरती से जाकर कहने वाले हैं कि वो अब उनसे बात नहीं करेंगे। जिसपर हिमांशी और शेफाली उन्हें समझाते हैं। गुस्से में आकर सिध्दार्थ सीधे आरती के सामने जाते हैं और कुछ ना कहते हुए केवल उनके सामने गुस्से में हाथ जोड़ते हैं।

बाद में आरती उनके पीछे आती हैं और सिद्धार्थ से ऐसा करने की वज़ह पूछती हैं, तो सिध्दार्थ उन्हें कह देते हैं, बाद में आरती भी उनपर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि ठीक है अगर आपको ऐसा लगता है तो बिल्कुल मत करिए बात, ट्रस्ट नहीं है तो बिल्कुल भी बात करने की जरुरत नहीं हैं। ये कहकर आरती वहां से निकल जाती हैं।

शो की शुरुआत से ही आरती और सिद्धार्थ एक दूसरे का सपोर्ट करते हुए गेम खेलते आए हैं, लेकिन क्योंकि वाइल्ड कार्ड एंट्री ने सभी ग्रुप तोड़ दिए हैं तो दोनों के रिश्तों में दरार पड़ गई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |     महिला सुरक्षा पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के सभी थानों में बनेंगी महिला हेल्प डेस्क     |     हैदराबाद गैंगरेपः सीन रिक्रिएट करने के लिए NH-44 पर आरोपियों को ले गई थी पुलिस, भागने की कोशिश में एनकाउंटर     |     हैदराबाद गैंगरेप: जहां महिला डॉक्टर के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने चारों आरोपियों का वहीं किया एनकाउंटर     |     ‘बांटो और राज करो’ की नीति छोड़ अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे मोदी सरकार: ममता     |