SBI Recruitment 2019: यहां है नौकरी पाने का सुनहरा मौका, आवेदन के लिए बस एक दिन बाकी

बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवार के लिए खुशखबरी है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने यहां सीनियर पदों पर भर्ती करने जा रहा है

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नई दिल्ली। बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवार के लिए खुशखबरी है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया अपने यहां सीनियर पदों पर भर्ती करने जा रहा है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया जल्द ही समाप्त होने वाली है। ऐसे में नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के पास बस थोड़ा ही समय बाकी बचा है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया 15 अक्टूबर को शुरू हो गई थी और 06 नवंबर, 2019 को यानी कल आवेदन समाप्त होने जा रहे हैं। तो आपके पास आज का आधा दिन और कल का एक दिन बचा है। ऐसे में बिना देरी किए आप जल्दी से आवेदन कर दें।

ये तारीखें रखें याद (Important Dates)-

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की पहली तारीख- 15 अक्टूबर, 2019

ऑनलाइन आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख- 06 नवंबर,2019

इन पदों पर हो रही है भर्ती (Vacancy Details)-

एसबीआई अपने यहां ऑफिसर के पदों पर भर्तियां करने जा रहा है।

स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर्स (Specialist Cadre Officers)- 63 पद

इस आयु वाले कर सकते हैं आवेदन (Age Limit)-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की आयु कम से कम 25 साल होनी चाहिए इससे कम उम्र वाले इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं। वहीं इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की आयु 30, 35 और 37 वर्ष निर्धारित की गई है।

शैक्षणिक योग्यता (Educational Qualification)-

इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की शैक्षणिक योग्यता क्या होनी चाहिए? इसके लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर भर्ती का नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें।

आवेदन शुल्क (Application Fees)-

सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी उम्मीदवार- 750 रुपये

एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवार- 125 रुपये

उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या इंटरनेट बैंकिंग के माध्यम से करना होगा।

कैसे करें आवेदन (How to Apply)-

इन पदों के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in है। जहां पर उम्मीदवार 06 नवंबर, 2019 से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

ऐसे होगा सेलेक्शन (Selection Procedure)-

इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्टिंग और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |     महिला सुरक्षा पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के सभी थानों में बनेंगी महिला हेल्प डेस्क     |     हैदराबाद गैंगरेपः सीन रिक्रिएट करने के लिए NH-44 पर आरोपियों को ले गई थी पुलिस, भागने की कोशिश में एनकाउंटर     |     हैदराबाद गैंगरेप: जहां महिला डॉक्टर के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने चारों आरोपियों का वहीं किया एनकाउंटर     |     ‘बांटो और राज करो’ की नीति छोड़ अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे मोदी सरकार: ममता     |