कानून के रखवालों की करतूत, बीच सड़क पुलिसकर्मी पर बरसाए लात घूंसे

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुुलिस के बीच मचे तांडव का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में वकीलों और पुुलिस के बीच मचे तांडव का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि अब दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही जहां कुछ वकील एक पुलिसकर्मी की बेरहमी से पिटाई करते दिखाई दे रहे हैं।

Amit Beniwal@BondABoo1

What else do we need to see..

And nobody’s saying a word in favour of Police..!!

Embedded video

See Amit Beniwal’s other Tweets
जानकारी के अनुसार वकीलों और पुलिस के बीच  मामूली सी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसके बाद गुस्साए वकीलों ने पुलिसकर्मी पर हमला बोल दिया। वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ वकील बाइक पर सवार एक पुलिसकर्मी के साथ धक्का मुक्की कर रहे है। हालांकि कुछ लोगों के बीच-बचाव कर पुलिसकर्मी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया, कहा जा रहा है इस घटना के बाद उसे काफी चोटें आई है।

Brijesh K N Tiwari@brijeshkntiwari

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच मारपीट के बाद … वकील शांति दूत बन गए है .. पुलिस के साथ आम जनता को भी ये शांति दूत का व्यावाहर ..

Embedded video

See Brijesh K N Tiwari’s other Tweets
ऐसी ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ वकीलों द्वारा लोगों को परेशान करते देखा जा सकता है। बता दें कि तीस हजारी अदालत परिसर में शनिवार को पुलिस और वकीलों के बीच हुए संघर्ष के विरोध में दिल्ली उच्च न्यायालय तथा राष्ट्रीय राजधानी की सभी जिला अदालतों के वकील सोमवार को हड़ताल पर रहे। वकील अदालती कार्यवाही में शामिल नहीं हो रहे हैं तथा सिर्फ उनके प्रतिनिधि तारीख ले रहे हैं। इसी तरह, राष्ट्रीय राजधानी की छह जिला अदालतों – तीस हजारी, कड़कड़डूमा, साकेत, द्वारका, रोहिणी और पटियाला हाउस के वकील आज पूरे दिन काम का बहिष्कार किया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |