MP में हिंदू महासभा ने फिर की गोडसे की पूजा, FIR वापस ना लेने पर दी संसद घेराव की चेतावनी

हिंदू महासभा की गोडसे की पूजा करने का विवाद लगातार गहराता जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

ग्वालियर: हिंदू महासभा की गोडसे की पूजा करने का विवाद लगातार गहराता जा रहा है। वहीं राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की तीन दिन पूर्व पूजा करने वाली हिन्दू महासभा ने मंगलवार को एक बार फिर गोडसे की पूजा की। कार्यक्रम में मौजूद संगठन की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने चेतावनी दी कि हमारे कार्यकर्ताओं के ऊपर की गई झूठी एफआईआर वापस नहीं ली गई तो संसद का घेराव किया जाएगा।

इसी बीच हिंदू महासभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष राज्यश्री चौधरी मंगलवार को ग्वालियर पहुंची। यहां उन्होंने दौलतगंज स्थित हिन्दू महासभा कार्यालय में रानी लक्ष्मीबाई की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस अवसर पर उन्होंने रानी लक्ष्मीबाई की आरती करने के साथ-साथ नाथूराम गोडसे की भी आरती उतारी। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम नाथूराम गोडसे को मानते हैं वो हमारे आदर्श हैं। इसलिए उनकी पूजा करना हमारा फर्ज है। राज्यश्री ने आरोप लगाए कि कांग्रेस सरकार के इशारे पर ग्वालियर में हमारे कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठी एफआईआर की गई है यदि वो जल्दी वापस नहीं ली गई तो उसके विरोध में हम दिल्ली में संसद का घेराव करेंगे।

वहीं 16 नवंबर को हिंदू महासभा के कार्यालय में कार्यकर्ताओं ने नाथूराम गोडसे का 70वां बलिदान दिवस मनाया था और गोडसे की पूजा अर्चना भी की थी। साथ ही कार्यालय के नीचे राष्ट्रपिता महात्मा और गोडसे से जुड़े विवादित पर्चे भी बांटे थे। जिस पर कांग्रेस के सचिव रविन्द्र सिंह चौहान ने कड़ी आपत्ति व्यक्त की थी। कांग्रेस की आपत्ति के बाद पुलिस ने पर्चे बांट रहे हिन्दू महासभा कार्यकर्ता नरेश बाथम और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था। जिसका हिन्दू महासभा विरोध कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |     महिला सुरक्षा पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के सभी थानों में बनेंगी महिला हेल्प डेस्क     |     हैदराबाद गैंगरेपः सीन रिक्रिएट करने के लिए NH-44 पर आरोपियों को ले गई थी पुलिस, भागने की कोशिश में एनकाउंटर     |     हैदराबाद गैंगरेप: जहां महिला डॉक्टर के साथ की दरिंदगी, पुलिस ने चारों आरोपियों का वहीं किया एनकाउंटर     |     ‘बांटो और राज करो’ की नीति छोड़ अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे मोदी सरकार: ममता     |