रिश्ते हुए शर्मसार: भिंड में नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर पिता ने किया दुष्कर्म, बेटा नहीं होने से था परेशान

मध्य प्रदेश के भिंड जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। गोहद तहसील के सिरसौदा गांव में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर तीन दिन तक दुष्कर्म किया। घटना गुरुवार-शुक्रवार की रात की है। शनिवार को लड़की ने अपनी मां के फोन से पुलिस को सूचना दी, तब मामले का खुलासा हुआ। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद गोहद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। दुष्कर्म की संगीन वारदात को अंजाम देने बाद आरोपी पिता फरार चल रहा है।

पिता की पिछले एक साल से बेटी पर नीयत खराब थी। वह बेटी चाहता था और इसे लेकर अपनी 16 वर्षीय बेटी को मारता-पीटता भी था। पत्नी इसका विरोध करती तो वह उसकी भी बेरहमी से पिटाई करता। 31 अक्टूबर की रात पिता ने बेटी को जबरन दूसरे कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे कमरे में बांध दिया। वहीं इसके बाद आरोपी पिता बेटी को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया।

गोहद थाने में पदस्थ इंस्पेक्टर केके दुबे ने बताया कि हमें शनिवार देर शाम फोन पर शिकायत मिली थी। जब हम मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो चुका था। पीड़ित लड़की को कई चोट के निशान थे। उसे वहां से छुड़ाकर रेप का केस दर्ज कर लिया गया है।

पीड़ित लड़की ने पुलिस में बयान दर्ज कराए हैं। जिसमें उन्होंने बताया, “पिता ने मेरे साथ मारपीट कर बलात्कार किया। वह मुझे अपनी लड़की नहीं मानता था। बचपन से परेशान करता और मारपीट करता था। वह बेटी चाहता था। जब मां इसका विरोध करती थी तो उसके साथ भी मारपीट करते थे। उसने मुझे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा और मेरे साथ गलत काम करता रहा। डायल-100 को सूचना देने का बाद आई हूं। मां भी पिता के डर से अपना मुंह नही खोलती थीं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |     प्याज की कीमतों पर सरकार का मंथन, गृहमंत्री की अध्यक्षता में मंत्री समूह की बैठक     |     सोमवार को संसद में पेश होगा नागरिकता संशोधन विधेयक, भाजपा ने जारी किया व्हिप     |     नाराज सीएम गहलोत ने 9 अधिकारियों को किया सस्पेंड, 3 को थमाई चार्जशीट     |     दिल्ली लाई गई उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता, एयरपोर्ट से सफदरजंग तक बनाया गया ग्रीन कॉरिडोर     |     महिला सुरक्षा पर मोदी सरकार का बड़ा फैसला, देशभर के सभी थानों में बनेंगी महिला हेल्प डेस्क     |     हैदराबाद गैंगरेपः सीन रिक्रिएट करने के लिए NH-44 पर आरोपियों को ले गई थी पुलिस, भागने की कोशिश में एनकाउंटर     |