मध्यप्रदेश

अब तक 55 हजार सदस्य ही बने, प्रदेश महामंत्री बोले- 11 दिन में कैसे पूरा करोगे टारगेट

सभी मंडल, मोर्चा पदाधिकारियों ने सदस्यता अभियान में अब तक भरवाए गए सदस्यता फॉर्म की जानकारी दी

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने बुधवार को मुखर्जी भवन में शहर एवं ग्रामीण की संयुक्त बैठक ली। इसका मुख्य उद्देश्य सदस्यता अभियान के संबंध में जानकारी लेना था। खास बात ये है कि भाजपा की शहर ईकाई को 1 लाख का टारगेट दिया गया था, जबकि वह केवल 55 हजार ही सदस्य बना सके हैं। इसी प्रकार ग्रामीण ईकाई को 60 हजार का टारगेट दिया गया था, लेकिन वह केवल 31 हजार सदस्य बना सके हैं। प्रदेश महामंत्री ने जब आंकड़े सुने तो बोले कि अब आपके पास केवल 11 दिन ही बाकी बचे हैं, ऐसे में कैसे पूरा करोगे यह टारगेट। हालांकि सभी का कहना था कि वह लक्ष्य पूरा कर लेंगे।

इस दौरान सभी मंडल, मोर्चा पदाधिकारियों ने सदस्यता अभियान में अब तक भरवाए गए सदस्यता फॉर्म की जानकारी दी, जबकि कुछ ने फॉर्म सौंप भी दिए हैं। इसमें सबसे बेहतर काम किसान मोर्चा का रहा है, जिनको 10 हजार का टारगेट दिया गया था और वह 8 हजार सदस्य बना चुके हैं।

गौरतलब है कि भाजपा का सदस्यता अभियान का समापन 11 अगस्त को होना है। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश महामंत्री बंशीलाल गुर्जर ने कहा कि, हम ऐसा मानते हैं कि हम रहें ना रहें लेकिन भाजपा रहना चाहिए। क्योंकि भाजपा जब तक रहेगी तब तक भारत मजबूत रहेगा, इसमें कोई दूसरा मत हो ही नहीं सकता। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान में नए सदस्य अधिक से अधिक जोड़ने की जरूरत है। आखिरी चरण में सबको मिलकर लक्ष्‌य प्राप्ति के लिए कार्य करना होगा और तभी हम टारगेट हासिल कर सकेंगे।

बैठक को संबोधित करते हुए संभाग के प्रभारी विजय दुबे ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अधिक मेहनत करने की जरूरत है। सदस्यता अभियान के अंतिम चरण 9, 10 एवं 11 अगस्त को महासदस्यता अभियान होगा। बैठक में स्वागत भाषण शहर जिलाध्यक्ष देवेश शर्मा ने दिया, जबकि संचालन सदस्यता अभियान प्रभारी अशोक जादौन ने किया।

Tags

सम्बंधित आर्टिकल

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close