विस्तारा एयरवेज की 5 नवंबर से खजुराहो से उड़ान शुरू

5 नवंबर को जैसे ही अपने निर्धारित समय पर विस्तारा एयरवेज की फ्लाइट खजुराहो पहुंची वैसे ही रनवे में एयरलाइंस को, शुद्ध जल के फव्वारे के माध्यम से वर्षा की गई

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

छतरपुर: मध्य प्रदेश की पर्यटन नगरी खजुराहो से भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई को जोड़ने वाली एयरलाइंस, टाटा ग्रुप की विस्तारा एयरलाइंस का 5 नवंबर से खजुराहो से शुरूआत हो गई। जिसके तहत खजुराहो भ्रमण पर आने-वाले देशी और विदेशी पर्यटकों के लिए एक बहुत ही बेहतरीन सुविधाएं प्राप्त हो गई हैं।

खजुराहो के लोगों के विशेष प्रयासों के चलते पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से अत्याधिक सुविधाएं प्रदान करने के मद्देनजर किए गए वायदे के अनुरूप, खजुराहो बनारस दिल्ली और मुंबई तक जाने वाली देशी और विदेशी पर्यटकों को विशेष सुविधा प्रदान करते हुए नई एयरलाइंस का शुभारंभ किया गया। आने वाले समय में खजुराहो को और भी अन्य पर्यटन स्थलों से सीधे हवाई सेवा से जोड़ा जाएगा। वहीं खजुराहो के पर्यटन व्यवसाय को बढ़ावा देने के नजरिए से यहां अन्य सुविधाएं भी शीघ्र अति शीघ्र प्रदान की जाएंगी। जिसमें एयर कनेक्टिविटी के अतिरिक्त रेलवे कनेक्टिविटी एवं सड़क मार्ग को भी अच्छा करना एक उद्देश्य है।

5 नवंबर को जैसे ही अपने निर्धारित समय पर विस्तारा एयरवेज की फ्लाइट खजुराहो पहुंची वैसे ही रनवे में एयरलाइंस को, शुद्ध जल के फव्वारे के माध्यम से वर्षा की गई जो एक बहुत ही खूबसूरत नजारा था। वहीं एरोड्रम ऑफिसर प्रदीप कुमार बेज ने जानकारी देते हुए बताया कि खजुराहो एयरपोर्ट में वह सभी सुविधाएं प्राप्त हैं जो एक अंतरराष्ट्रीय स्तर के एयरपोर्ट में होनी चाहिए। उन्होंने कहा की खजुराहो एयरपोर्ट में अगर नाईट हाल्टिंग पार्किंग व्यवस्था होने लगे तो इससे एयरपोर्ट की इकॉनमी में भी वृद्धि होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |