शिखर धवन की एक्टिंग देखकर आप हर जाएंगे हैरान, ‘बाला’ बनकर खूब की कॉमेडी

टीम इंडिया (Team India) के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बेहतरीन बल्लेबाज तो हैं ही साथ ही साथ वो बांसुरी भी अच्छा बजाते हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

नई दिल्ली। टीम इंडिया (Team India) के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बेहतरीन बल्लेबाज तो हैं ही साथ ही साथ वो बांसुरी भी अच्छा बजाते हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो शानदार बांसुरी बजाते नजर आए थे। इन खूबियों के अलावा शिखर धवन शानदार कॉमेडी भी करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फील्ड हाउसफुल-4 रिलीज हुई है जिसमें उन्होंने एक किरदार निभाया है जो तेज आवाज सुनते ही सबकुछ भूल जाता है। वहीं इसी फिल्म में उन्होंने बाला का किरदार भी निभाया है जो एक राजकुमार है। अब धवन ने बाला बनकर अक्षय की भूलने वाली भूमिका को अपने अंदाज में पेश किया।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें धवन अपने साथी खिलाड़ी रोहित शर्मा, रिषभ पंत, खलील अहमद और युजवेंद्र चहल के साथ दिख रहे हैं। इस वीडियो में खलील धवन से पूछते हैं कि आपने रोहित के ग्लब्स कहां रखे हैं।  इसके पहले कि वो जवाब देते चहल उनके कान के पास घंटी बजा देते हैं। तेज आवाज सुनते ही धवन सबकुछ भूल जाते हैं और ऐसा कई बार होता है। इस वीडियो में धवन ने इतनी शानदार एक्टिंग की है कि आप देखकर हैरान रह जाएंगे साथ ही अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे।

शिखर धवन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और इसका कैप्शन दिया बाला का साइड इफेक्ट। इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार को भी अपने साथ टैग किया है। धवन के  इस वीडियो पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने लिखा कि- भूलने की एक्टिंग करने की क्या जरूरत है वो तो नैचुरल टैलेंट है।

आपको बता दें कि शिखर धवन इस वक्त बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया के साथ टी 20 सीरीज खेल रहे हैं। धवन ने दूसरे मैच में रोहित के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी करते हुए भारत को आसान जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई थी। धवन ने इस मैच में 27 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 31 रन बनाए थे। भारत को अब तीसरा मैच नागपुर में खेलना है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...

महिलाओं ने बाइक पर सवार होकर की 21 देशों की सफल यात्रा, कठिन चुनौतियों के बाद भी डिगा नहीं फैसला     |     CJI शरद अरविंद बोबडे ने कहा, बदले की भावना से किया गया इंसाफ न्‍याय नहीं     |     उन्नाव की बिटिया की मौत पर यूपी में सियासी बवाल, कांग्रेस ने घेरा भाजपा मुख्यालय; पुलिस ने फटकारी लाठी     |     दर्द से कराहती उन्नाव पीड़िता की हालत देख रो पड़े थे सारे डॉक्टर     |     SC पहुंचा हैदराबाद एनकाउंटर मामला, वकीलों ने पुलिस के खिलाफ दायर की याचिका     |     जिंदगी की जंग हार गई उन्नाव बलात्कार पीड़िता, आखिरी शब्द थे- बच तो जाऊंगी न, मरना नहीं चाहती     |     उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद भाई ने मांगा न्याय, कहा- बहन की तरह आरोपियों को भी जिंदा जलाओ     |     उन्नाव कांड: प्रियंका बोलीं- हमारी नाकामयाबी, पीड़िता को नहीं मिला न्याय     |     महिला डॉक्टर को 10 दिन में मिला इंसाफ, पिता बोले- अब मेरी बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति     |     रामजन्मभूमि पर फैसले के खिलाफ मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड सुप्रीम कोर्ट में आज दाखिल करेगा रिव्यू पिटीशन     |